डाकघर के सभी ग्राहकों को अपने खातों को 31 दिसंबर, 2017 तक आधार और मोबाइल फोन नंबर से जोड़ना अनिवार्य

डाक विभाग (डीओपी) आंध्र प्रदेश में 585 आधार नामांकन केन्द्र स्थापित करने जा रहा है, और लोग अपना आधार पहचान 1,5 9 5 डाकघरों में अपडेट कर सकते हैं।



यह चीफ पोस्टमास्टर जनरल (सीपीएमजी-एपी सर्किल) के। बालासुब्रमण्यम ने विजयवाड़ा के बकिंघमेट डाकघर में 24 इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक की शाखाएं खोलने की प्रक्रिया में भी कहा है।

शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करते हुए श्री बालासुब्रमण्यन ने कहा कि भारत सरकार के निर्देशों के अनुसार डीओपी के सभी ग्राहकों को अपने खातों को 31 दिसंबर, 2017 तक आधार और मोबाइल फोन नंबर से जोड़ना है। उस तारीख तक आवश्यकता के पालन नहीं करने वाले ग्राहक अपने खाते को निष्क्रिय कर देंगे, इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के अधीन।

जहां तक ​​भुगतान बैंक का संबंध है, वे एक वाणिज्यिक बैंक की तरह सभी सेवाओं का विस्तार करेंगे, क्रेडिट कार्ड जारी करने और जारी करने के अलावा।

पासपोर्ट सेवा केंद्र

श्री बालासुब्रमण्यम ने कहा कि डीओपी सात मुख्य डाकघरों (एचपीओ) पर पासपोर्ट सेवा केंद्र स्थापित करने के लिए स्थापित किया गया था, और तीन पहले से ही कपाड़, कुरनूल, और नेल्लोर में एचपीओ में खोले गए थे।

डाक विभाग ने पोस्टल जीवन बीमा (पीएलआई) और ग्रामीण पीएलआई के एजेंटों को 6 से 17 नवंबर तक संबंधित डिवीजनल कार्यालयों में भर्ती करने के लिए वाल्क-इन इंटरव्यू आयोजित किया है।
डाकघर के सभी ग्राहकों को अपने खातों को 31 दिसंबर, 2017 तक आधार और मोबाइल फोन नंबर से जोड़ना अनिवार्य डाकघर के सभी ग्राहकों को अपने खातों को 31 दिसंबर, 2017 तक आधार और मोबाइल फोन नंबर से जोड़ना अनिवार्य Reviewed by ADMIN on Sunday, November 05, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.