भारतीय डाक विभाग में 10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

अगर आप डाक विभाग में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहें हैं तो हम आपके लिए खुशखबरी लाये है। इस नौकरी के लिए अप्लाई करना हैै तो भारतीय डाक विभाग ने स्टाफ कार ड्राइवर के 03 रिक्त पदों पर भर्ती निकली है। इस सरकारी नौकरी के लिए आपको 30 मार्च 2019 से पहले ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियां जरूर पढ़ लें उसके बाद ही अपना आवेदन करें। इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी आधिकारिक अधिसूचना में देख सकते है।

भारतीय डाक विभाग में 10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

शैक्षिक योग्यता- इस नौकरी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होना ज़रूरी है।

रिक्त पदों का नाम- स्टाफ कार ड्राइवर

रिक्त पदों की संख्या- 03

आयु सीमा- उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष तक मान्य होगी और विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी। (सरकार के नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी / महिलाओं को आयु में छूट)

आवेदन की अंतिम तिथि- 30 मार्च 2019

वेतन- चयनित उम्मीदवारो को 19900रु प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

नौकरी का स्थान- हैदराबाद

चयन प्रक्रिया- इस नौकरी में चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन का तरीका- ऑनलाइन

ऐसे करें आवेदन- इस भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक ऑफिशयल वेबसाइसट: www.indiapost.gov.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।




भारतीय डाक विभाग में 10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई भारतीय डाक विभाग में 10वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई Reviewed by ADMIN on Sunday, March 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.