आयुष्मान भारत : तृणमूल कांग्रेस ने दी पोस्ट ऑफिस बंद करने की धमकी



अगर केंद्र की आयुष्मान भारत योजना के तहत आने वाले पत्रों की डिलीवरी तुरंत बंद नहीं की गई तो पोस्ट ऑफिस को बंद कर दिया जाएगा। तृणमूल कांग्रेस के विधायक और नदिया जिले के पार्टी प्रमुख गौरीशंकर दत्त ने नदिया के हेड पोस्ट आफिस में तैनात पोस्टमास्टर प्रबोध बाग को यह धमकी दी है। इससे पहले दत्त के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस के लगभग दो सौ समर्थकों ने शनिवार को पोस्ट ऑफिस का घेराव किया था और नारे लगाए थे।
आयुष्मान भारत : तृणमूल कांग्रेस ने दी पोस्ट ऑफिस बंद करने की धमकी

विधायक ने पोस्टमास्टर से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्रों की डिलीवरी के लिए क्या वे भाजपा के विस्तारित दफ्तर के कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि अगर इन पत्रों की डिलीवरी तुरंत नहीं रोकी गई तो पोस्ट ऑफिस के तमाम कर्मचारियों को भाजपा कार्यकर्ता मान लिया जाएगा। वैसी, स्थिति में यहां पोस्ट ऑफिस को बंद कर दिया जाएगा। 

बाग ने दत्त से कहा कि पत्रों की डिलीवरी उनकी नौकरी का हिस्सा है। वह पत्र चाहे कहीं से भी आए हों। लेकिन उनकी सफाई से तृणमूल कांग्रेस वाले संतुष्ट नहीं हुए। दूसरी ओर, पोस्टमास्टर बाग ने कहा कि उन्होंने इस मामले से अपने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है।

ध्यान रहे कि ममता बनर्जी ने हाल में बंगाल को आयुष्मान भारत योजना से अलग करने का एलान किया था। उन्होंने कहा कि इस योजना में केंद्र व राज्य दोनों के पैसे लगते हैं। लेकिन केंद्र सरकार अकेले इसका सारा श्रेय लेने का प्रयास कर रही है। ममता के मुताबिक, राज्य सरकार की ओर से शुरू स्वास्थ्य साथी योजना इससे बेहतर है।
आयुष्मान भारत : तृणमूल कांग्रेस ने दी पोस्ट ऑफिस बंद करने की धमकी आयुष्मान भारत : तृणमूल कांग्रेस ने दी पोस्ट ऑफिस बंद करने की धमकी Reviewed by ADMIN on Monday, January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.